mpbreakingnews.in

नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी गई 10 इंडियन फिल्में

mpbreakingnews.in

आरआरआर (RRR): एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म, स्वतंत्रता संग्राम पर आधारित महाकाव्य, नेटफ्लिक्स पर धूम मचाने वाली सबसे लोकप्रिय भारतीय फिल्मों में से एक है, जिसे दुनियाभर के दर्शकों ने खूब सराहा।

mpbreakingnews.in

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime): इस भारतीय वेब सीरीज़ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हासिल की है और इसकी दूसरी सीज़न ने भी नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की सूची में अपनी जगह बनाई।

mpbreakingnews.in

लूडो (Ludo): अनुराग बसु की यह मल्टीस्टारर फिल्म, जो कि कॉमेडी और थ्रिलर का अनूठा मिश्रण है, नेटफ्लिक्स पर बहुत देखी गई और दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

mpbreakingnews.in

मिमी (Mimi): कृति सेनन की यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित एक भावनात्मक कहानी है, जिसे दर्शकों ने बड़े पैमाने पर देखा और इसकी सादगी और भावुकता को सराहा।

mpbreakingnews.in

शेरनी (Sherni): विद्या बालन की यह फिल्म, जो वन्यजीव संरक्षण और महिला सशक्तिकरण की कहानी बयां करती है, नेटफ्लिक्स पर दर्शकों की पसंदीदा बनी।

mpbreakingnews.in

द व्हाइट टाइगर (The White Tiger): अरविंद अडिगा की किताब पर आधारित इस फिल्म ने अंतरराष्ट्रीय दर्शकों को भी प्रभावित किया और इसे नेटफ्लिक्स पर बड़े पैमाने पर देखा गया।

mpbreakingnews.in

हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba): तापसी पन्नू अभिनीत इस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को आकर्षित किया और इसे बहुत बार देखा गया।

mpbreakingnews.in

गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena: The Kargil Girl): भारतीय वायुसेना की पहली महिला पायलट की यह प्रेरणादायक बायोपिक फिल्म नेटफ्लिक्स पर खूब देखी गई और लोगों को प्रेरित किया।

mpbreakingnews.in

8 देश जहाँ वीज़ा की ज़रूरत नहीं पड़ती

ये भी पढ़ें