बीजेपी विधायक ने कहा- “व्यर्थ नहीं जाएगा सिंधिया समर्थक 22 विधायकों का त्याग”

गुना, विजय कुमार जोगी

“प्रदेश में कांग्रेस ने कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाकर आम जनता को भरमाने के लिए दुनियाभर के वादे किये। किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगारों को भत्ता जैसे लुभावने सब्जबाग दिखाकर ठगा गया। ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेता की एक नहीं सुनी गई और प्रदेश में कांग्रेस भ्रष्टाचार में गोते लगाती रही। प्रदेश के जिन 22 विधायकों ने सिंधिया जी के समर्थन में अपने पद छोड़ दिए, मंत्री पद भी ठुकरा दिये, उनका त्याग व्यर्थ नहीं जाएगा,”
यह बात शुक्रवार को पूर्व राज्य मंत्री गुना विधायक एवं म्याना सेक्टर प्रभारी गोपीलाल जाटव ने ग्रामीण क्षेत्र के दौरे में संबोधित करते हुए कही। उन्होंने धमनार, हिनोतिया , मानपुर, पूनमखेड़ी, खुटयावद, भदौरा, लहरकोता, सगोरिया, जमरा में बमोरी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया के पक्ष में चुनाव प्रचार का शंखनाद करते हुए  ये बात कही।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।