नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज-Dislike उनको करें जो आपदा के समय घर से ही नहीं निकले

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) ने कल मन की बात (Maan Ki Baat) में देश को संबोधित किया था। लेकिन प्रधानमंत्री की मन की बात को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रतिक्रिया सकारात्मक कम नकारात्मक ज्यादा रही। यूट्यूब चैनलों (Youtube Channel) पर पीएम के इस संबोधन को लाइक्स की तुलना में डिसलाइक्स ज्यादा मिले है। इससे पहले दर्शकों का रवैया इतना नेगेटिव कभी देखने को नहीं मिला। हालांकि सोमवार सुबह यूट्यूब पर मन की बात की ‘लाइक’ की संख्या ‘डिसलाइक’ से ज्यादा हो गई थी। लाइक की संख्या जहां 24 हजार के करीब थी वहीं डिसलाइक 22 हजार के करीब थी।

अंग्रेजों की थीम पर काम करती है कांग्रेस
पीएम मोदी के मन की बात को सोशल मीडिया में डिस लाइक होने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कांग्रेस (Congress) पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस में अधिकांश रिटायरमेंट वाले है जो खटिया डालकर बैठे है, डिस लाइक उनको करना चाहिए जो आपदा के समय घर से ही नही निकले। उन्होंने कहा कांग्रेस का कार्य क्षेत्र ट्विटर पर रह गया है बाकी समाप्त हो गया है। इतनी भयानक बाढ़ में कोई एक नेता चले जाते तो ये लोग डिस लाइक के काबिल बचते। उन्होंने कहा, कांग्रेस के पास लोग नही बचे, उसकी जमीन विहीन हो चुकी है। अभी कांग्रेस को बाढ़ के कारण लोगो के बीच जाना चाहिए लेकिन ये डिस लाइक में लगे है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कांग्रेस शुरू से ही जाती की राजनीति करती है। उन्होंने कहा कनग्रेस अंग्रेजों की फुट डालो राज करो कि थीम पर काम करती है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)