टीम वीडी में सिंधिया खेमे से कोई नहीं लिया जाएगा, हारकर सब होंगे बाहर: पीसी शर्मा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। लंबे इंतजार के बाद बीजेपी (BJP) ने प्रदेश कार्यकारिणी के गठन की प्रकिया शुरु कर दी है। मंगलवार को पांच महामंत्री के नामों का ऐलान किया गया है, जिसमें रणवीर रावत, हरिशंकर खटीक, शरतेन्दु तिवारी, भगवानदास सबनानी और कविता पाटीदार के नाम शामिल हैं। संभवत ऐसा पहली बार हुआ है जब बीजेपी में किसी महिला को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है।इसमें किसी सिंधिया समर्थक मंत्री (Pro scindia minister) का नाम ना आने पर कांग्रेस ने तंज कसा है।

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (Former Minister and Congress MLA PC Sharma) का कहना है कि सिंधिया खेमे से कोई नहीं लिया जाएगा, बस यह विधायक चुनाव लड़ेंगे और हारेंगे फिर पूरा खेमा बीजेपी से बाहर हो जाएगा।वही पीसी शर्मा ने दावा किया कि जो भी लोग पार्टी छोड़कर गए हैं उनमें से एक भी नहीं जीतने वाला। पूरी 27 सीट कांग्रेस जीतेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)