सोनू सूद ने देवास के युवक को फिर उसके पैरों पर खड़ा किया, नकली पैर लगवाने में मदद

देवास, अमिताभ शुक्ला। लॉकडाउन के दौरान मजदूरों को उनके घर भेजने पर अभिनेता साेनू सूद की हर जगह तारीफ हुई। सोनू सूद (sonu sood) की दिलदारी यहीं तक नहीं रूकी है, जरूरतमंद लोगों की वो अब भी हरसंभव मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में देवास के एक युवक को उन्होने नकली पैर लगवाने में आर्थिक सहायता की है।

देवास के रहने वाले दीपेश गिरी गोस्वामी का 22 फरवरी को बाइक से आते वक्त एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उसका पैर पूरी तरह से कट गया। इसके बाद दीपेश ने अपना उपचार तो करवाया  लेकिन उसकी इतनी स्थिति ऐसी नहीं थी कि वह नया पैर लगवा ले। दीपेश एक कंपनी में कंसल्टेंसी का काम करता था और उसके पिता फैक्ट्री में वर्कर हैं। इस हादसे के बाद दीपेश ने अभिनेता सोनू सूद को 19 अगस्त को ट्वीट किया और मदद मांगी। उनके ट्वीट के 7 घंटे बाद ही सोनू सूद ने रिट्वीट कर कहा की चल भाई मेरी नई सुबह आपकी नई टांग लगवा कर होगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।