वीडी शर्मा का कांग्रेस पर तंज, कहा – “कांग्रेस की जमीन खिसकी, सतीश सिकरवार के आने से खुश न हो”

भोपाल। पिछले विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में बीजेपी (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले सतीश सिंह सिकरवार (Satish Singh Shukravar) अब कांग्रेस (Congress) में शामिल हो चुके हैं। इस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (MP BJP State President VD Sharma) ने कहा कि सिकरवार महत्वाकांक्षी (Ambitious) हो गए हैं, इसलिए कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि एक नेता को अपने पाले में लाकर कांग्रेस इतनी खुश हो रही है, जिसका कोई हिसाब नहीं। लेकिन कांग्रेस ये नहीं देख रही है कि उसकी जमीन पूरी तरह खिसक चुकी है। कमलनाथ (Kamal Nath) को अपनी जमीन की चिंता करनी चाहिए, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) से उनकी पूरी जमीन ही खिसक चुकी है और वे बीजेपी के एक नेता को अपने खेमे में लाकर खुश हो रहे हैं। कांग्रेस को अब प्रदेश की जनता जवाब दे रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।