भरी सभा में कांग्रेंसियों ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे, पुलिस ने हिरासत में लिया

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना विधानसभा में स्थित गल्ला मंडी के प्रांगण में उस समय खलबली मच गई जब विकास कार्यों के बारे में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच से भाषण दे रहे थे, और उसी वक्त मंच के सामने बने पण्डाल में कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाकर सिंधिया वापस जाओ के नारे लगने शुरू कर दिए। इसके बाद पुलिस ने कांग्रेसियों को पकड़कर हिरासत में ले लिया।

इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा हम गरीबों को पैसे दिलाते हैं, काले दिल वाले झंडे दिखाते हैं। काले दिल वालों ने संबल योजना बंद कर दी, हम उसको शुरू करने जा रहे हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने भ्रष्टाचार के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हम गरीबों को घर की चाबी दे रहे हैं। वह काले झंडे दिखा रहे हैं, ये वही बात है कि सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। उन्होने कहा कि मुरैना में विकास के और बड़े कार्य किए जायेंगे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।