लापता युवक का शव मिला, पुलिस कर रही मामले की जांच

दमोह, गणेश अग्रवाल। जिले के तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले मोहड़ गाव में गोपाल यादव नाम के युवक की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है।

मामले के मुताबिक मृतक गोपाल पिता रामदयाल यादव अपने घर से 20 सितंबर रविवार को शाम 4 बजे अपनी भैसों को ढूढ़ने के लिए जंगल गया था। देर रात तक जब युवक अपने घर वापिस नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने गोपाल के गायब होने की सूचना तेंदूखेड़ा पुलिस को दी। सूचना के बाद से ही ग्राम वासियों द्वारा लगातार गोपाल की तलाश की जा रही थी। इसी बीच जब ग्रामवासी डेलवारे कुंड के पास गायब युवक की तलाश कर रहे थे उसी दौरान एक व्यक्ति की नजर पास ही के एक गड्ढे में जा पड़ी। यहां पत्थरों के नीचे दबी एक लाश को देखने के बाद सूचना ग्राम वासियों द्वारा तेंदूखेड़ा पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश की गई तो पता लगा कि यह शव गोपाल यादव का है। इस मामले पर  पुलिस ने जांच के बाद मामले के खुलासे की बात कही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।