कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा, जनता से किया ये वादा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही कांग्रेस ने बड़ी घोषणा की है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (former cm kamalnath) ने कहा है कि एक बार फिर हमारी सरकार के आने पर बचे हुए किसानों का कर्ज़ भी माफ किया जाएगा।। इसी के साथ एक बार फिर बीजेपी (bjp) पर हमला बोलते हुए कांग्रेस (congress) ने कहा कि हर चुनाव में जेब में एक नारियल लेकर चलने वाले शिवराज इन उपचुनावों में दो-दो नारियल लेकर चल रहे हैं। रोज़ झूठी घोषणाएँ करना इनकी आदत बन चुकी है। लेकिन कुछ लोग बिकाऊ हो सकते है मगर प्रदेश के मतदाताओं को बिकाऊ समझने की भूल बीजेपी हर्गिज न करे।

“हर चुनाव में जेब में एक नारियल लेकर चलने वाले शिवराज इन उपचुनावों में दो-दो नारियल लेकर चल रहे है रोज़ झूठ, झूठी घोषणाएँ इनकी आदत बन चुका है। कुछ लोग बिकाऊ हो सकते है लेकिन प्रदेश के मतदाताओं को बिकाऊ समझने की भूल ना करे भाजपा व शिवराज,” ये बात मंगलवार को रायसेन दौरे के दौरान एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कही। उन्होने कहा कि कि आज यहां उपस्थित भारी जनसैलाब को देखते उन्हें बल व शक्ति मिल रही है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में उप चुनाव की घोषणा हुई है, 3 नवंबर को चुनाव होने जा रहा है, यह कहने को उपचुनाव है लेकिन यह वास्तव में मध्यप्रदेश के भविष्य का चुनाव है। यह उपचुनाव मध्यप्रदेश का भविष्य तय करेगा, यह तय करेगा कि प्रदेश कौन सी पटरी पर चलेगा, प्रदेश के नौजवानों का किसानों का भविष्य क्या होगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।