Balaghat News : पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी, 24 घंटे के अंदर आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानेदी पर हत्या में प्रयोग की कुल्हाड़ी और अन्य सामान सहित खून से लथपथ कपड़ों को बरामद कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

balaghat news

Balaghat News : बालाघाट जिले में रूपयों के लालच में भांजे द्वारा मामा की कुल्हाड़ी से हत्या किए जाने के सनसनीखेज हत्याकांड में रूपझर पुलिस ने आरोपी भांजे को गिरफ्तार कर रूपए बरामद कर लिए है। अंधे हत्याकांड की इस गुत्थी को रूपझर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाकर आरोपी को जेल की सलाखो के पीछे भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

घटनाक्रम के अनुसार रूपझर थाना के सोनेवानी चौकी अंतर्गत सर्रा निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग खेलसिंह उईके, 21 अप्रैल से नातन की शादी से लापता था।जिसका शव 2 दो दिन बाद घर से कुछ ही दूरी पर स्थित नहर के गढ्ढे से मिला था। जिसके सिर, गले और छाती में चोटे होने से उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही थी। जिसकी पीएम रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के साक्ष्य छिपाने का मामला पंजीबद्व कर विवेचना में लिया। विवेचना के दौरान पुलिस को पता चला कि खेलसिंह के जवाई चुन्नुलाल उईके की बेटी का विवाह 21 अप्रैल को था। जिसके दहेज के 8 लाख 50 हजार रूपए खेलसिंह ने घर में रखे थे। जिसे खेलसिंह लेने गया था। जिसके बाद से वह लापता हो गया था और घर की आलमारी में रखे रूपए भी गायब थे।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”