कैसे गिराई गई थी कमलनाथ सरकार, विधायक ने किया खुलासा

ashok nagar mla

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार गिरने के 6 माह बाद, सरकार गिराने में शामिल रहे अशोकनगर के पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने एमपी ब्रेकिंग से खास बातचीत में कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। ये खुलासे आगे की चुनावी राजनीति में हंगामा बरपा सकते हैं। इसी के साथ उन्होने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि जीतने की स्थिति में अगले तीन साल में उन्होने अपने क्षेत्र का विकास नहीं किया, तो वो फिर कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

जज्जी ने कहा है कि पूरी कांग्रेस हम लोगों पर पैसे लेने का आरोप लगाती रही है, जबकि जयवर्धन सिंह खुद उनसे कह चुके हैं कि आप पैसे नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इस बात का एहसास हो गया है कि सिंधिया जी के साथ सरकार ने गलतियां की है। इसके अलावा इस खास बातचीत में उन्होंने मध्यप्रदेश की कांग्रेस  सरकार गिरने की पूरी कहानी भी सिलसिलेवार तरीके से बताई।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।