हाटपिपल्या में गरजे जीतू जिराती, कांग्रेस पर लगाया परिवारवाद का आरोप

jitu-jerati

देवास/हाटपिपल्या,सोमेश उपाध्याय। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार सिर्फ एक इमारदार चेहरे सिंधिया के दम पर आई थी। सरकार बनने के बाद उनके साथ कांग्रेस ने गद्दारी की और कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाया। जब प्रदेश की समस्याओं को लेकर सिंधिया ने सड़क पर उतरने की बात कही तो कमलनाथ ने उनका अपमान किया। कांग्रेस को उसका अहंकार ले डूबा है। अब प्रदेश में शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में लगातार विकास होगा। यह बात भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और हाटपिपल्या विधानसभा चुनाव प्रभारी जीतू जिराती ने सन्नौड़ में बरोठा मंडल के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन में शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार, नीमच विधायक दिलीपसिंह परिहार, देवास विधायक गायत्रीराजे पवार, पूर्व मंत्री दीपक जोशी सहित अन्य नेताओं ने भी कार्यकर्ताओं को चुनाव में कार्य करने के टिप्स दिए।

भाजपा प्रवक्ता शंभू अग्रवाल ने बताया कि कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रत्येक बूथ के कार्यकर्ता उपस्थित हुए। सभी को वरिष्ठ नेताओं ने पूरी लगन और मेहनत से काम करने की सीख दी। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती ने कहा कांग्रेस ने परिवारवाद के चलते पूरे देश का सम्मान दुनिया में घटाया। 2014 में देश में भाजपा की सरकार आने के बाद से दुनियाभर में भारत का सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का महत्व समझाते हुए भाजपा की जिस दौर में दो सीटें आई थी, तबसे लेकर पूर्ण बहुमत की सरकार आने तक की यात्रा को समझाया। जिराती ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने भाजपा को खड़ा करते-करते भारत को खड़ा कर दिया। कांग्रेस के पास नेतृत्व की क्षमता नहीं है। 15 महीने की सरकार में प्रदेश का हर वर्ग परेशान रहा। झूठ बोलकर सत्ता पाने वाली कांग्रेस ने अपने ही नेताओं की उपेक्षा की, जिसकी सजा उनको मिली।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।