रेत से भरी ट्रॉली युवक पर चढ़ी, मौके पर ही मौत

इटारसी, राहुल अग्रवाल। रेत चोरों का आतंक केवल रेत चुराने तक ही सीमित नहीं है। रेत के डम्पर, ट्रक, ट्रेक्टर ट्राली तेज रफ्तार में कुछ नही देखती, फिर चाहे किसी की जान क्यों न चली जाए। होशंगाबाद से भोपाल तक रोजाना कोई न कोई दुर्घटना इन रेत के वाहनों के द्वारा होती ही रहती है।

ताजा मामला इटारसी से 20 किलोमीटर पर स्थित तवानगर में घटी जहाँ एक रेत से भरी ट्रेक्टर ट्राली एक युवक पर चढ़ गई। युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना गुरूवार दोपहर की बताई जा रही जहाँ तवानगर रोड पर कुँवर सिंह उम्र 32 वर्ष सड़क पर चल रहा था कि पीछे से तेज़ रफ़्तार टैक्टर ने जोरदार टक्कर मारी। युवक जैसे ही सड़क पर गिरा तो ट्रैक्टर चालक ने भागने के प्रयास में उस पर पहिया चढ़ा दिया। रेत से भरी होने के कारण कुँवर सिंह ने प्राण त्याग दिए। युवक तवानगर निवासी बताया जा रहा है। तवानगर पुलिस ने आरोपी ट्रेक्टर ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर लिया है पर गौर करने की बात यह है कि इन घटनाओ का ग्राफ दिन व दिन क्यों बढ़ रहा है। इन रेत चोरो के कारण किसी के घर का चिराग बुझ जाता है, इस ओर जनप्रतिनिधि और प्रशासन जाने कब ध्यान देगा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।