हाटपिपल्या से कांग्रेस उम्मीदवार राजवीर सिंह बघेल ने नामांकन भरा

देवास, अमिताभ शुक्ला। हाटपिपल्या विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर जहाँ एक तरफ चुनाव प्रचार को लेकर सरगर्मी तेज़ हो गयी है, वहीं बुधवार को देवास SDM कार्यालय पहुंचकर सादगी पूर्ण तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी राजवीर सिंह बघेल ने अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया। इस दौरान राजवीर सिंह बघेल के साथ मात्र 2 लोग मौजूद थे।

नामांकन दाखिल करने के बाद राजवीर सिंह बघेल ने कहा कि कांग्रेस में भी संगठन चुनाव लड़ रहा है और कांग्रेस के भी सभी पदाधिकारी और वरिष्ठ नेता चुनाव में लगे हुए हैं। बीजेपी प्रत्याशी मनोज चौधरी पर निशाना साधते हुए राजवीर सिंह बघेल ने कहा कि मनोज चौधरी ने कांग्रेस पार्टी के साथ सीधे सीधे धोखा किया है, यही उनके नुकसान का सबसे बड़ा कारण बनेगा, जनता में इसे लेकर भारी रोष है। जिस पार्टी से चुनकर उन्हें सरकार में बैठाया था उससे धोखा करके उन्होंने बीजेपी से हाथ मिलाकर लोकत्रंत की हत्या करते हुए सीधे सीधे सरकार बनाई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।