बचपन के स्कूल में एलबम का प्रमोशन, सिटी सेंट्रल स्कूल प्रबन्धन ने किया पूर्व छात्रों को सम्मानित

615
bhind-news-album-promotion-in-school-

भिंड| भिंड नगर के रहने वाले युवा अब संगीत के क्षेत्र में मुंबई में नाम कमा रहे हैं जी म्यूजिक कंपनी के एल्बम सिर्फ तुम के लिए शहर के युवा आयुष सोनी ने गीत लिखे और गाए हैं तो वही उनको संगीत देने का काम नगर के ही निवासी आशीष शर्मा के द्वारा दिया गया है।

भिंड बस स्टैंड इलाके के रहने वाले आयुष सोनी भिंड से शिक्षा दीक्षा प्राप्त कर मुंबई चले गए थे और वहां पर उन्होंने अपनी गायकी छाप छोड़ना शुरू कर दी है आज नगर के छोलियाना स्तिथ सिटी सेंटर स्कूल परिसर में उनके नवीन एल्बम सिर्फ तुम प्रमोशन किया गया। इनके दो और एल्बम तेरी बाहों में और इश्क मेरा शीघ्र आने को तैयार हैं।

आज सिटी सेंटर स्कूल परिसर में इन दोनों युवकों ने वाद्य यन्त्र गिटार के साथ गायकी का ऐसा समां बांधा कि  स्कूल हाल में मौजूद अभिभावक शिक्षक और छात्र छात्राएं अपार तालियां बजाने और आह वाह को मजबूर हो गए। आयुष सोनी और आशीष शर्मा के द्वारा कार्यक्रम में एक के बाद एक कई फिल्मी गीत सुनाए गए और उनके द्वारा खुद लिखे और गाए गए गीतों को भी रोचक अंदाज में गाया गया। इस एलबम प्रमोशन कार्यक्रम समापन अवसर पर श्री सेंट्रल स्कूल सीबीएससी के प्राचार्य शिवजीत दुबे ने मंच से आशीर्वाद स्वरूप बोलते हुए दोनों युवाओं की प्रगति की कामना की और कहा कि कभी बागियों के लिए कुख्यात रही चंबल के युवा हर क्षेत्र में आगे निकल रहे हैं। इसके बाद प्राचार्य हरभान सिंह और समाजसेवी गणेश भारद्वाज के द्वारा दोनों ही नवोदित गायक युवाओं को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया ।  आभार प्रदर्शन डॉ प्रभात पाठक के द्वारा किया गया इस अवसर पर शिक्षक डीएस पाल, आरडी शर्मा,आलोक शर्मा व पुनीत शर्मा सहित बड़ी संख्या में शिक्षक गण व  अभिभावक  छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here