जीतू ने शिवराज को बताया चापलूस, बोले-मोदी-शाह के पैर धोकर भी पियो तो हमें आपत्ति नहीं

1963
jitu-patwari-attack-on-shivraj-singh

भोपाल।

धारा 370  को लेकर प्रदेश में सियासी पारा जमकर उछाल पर है।बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। अब कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बयान पर पलटवार किया है।पटवारी ने ट्वीट कर शिवराज को चापलूस बताया है। साथ ही कहा है अगर वो मोदी-शाह के पैर धोकर भी पिएं तो भी हमें कोई आपत्ति नहीं।जीतू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर शिवराज पर निशाना साधा है।

दरअसल, पटवारी ने शिवराज के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें शिवराज ने कश्मीर से धारा 370  हटाने पर पीएम मोदी और शाह की तारीफ की थी और कहा था कि मैं पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को अपना नेता मानता था लेकिन उनके इस फैसले के बाद अब मैं उनकी पूजा करता हूं।जिस पर पटवारी ने ट्वीट कर पलटवार किया है और लिखा है कि शिवराज जी, आप भाजपा में अपनी “साख” खत्म होने के डर से उसे बचाने के लिए मोदी-शाह की पूजा तो क्या उनके पैर धोके पानी पियो तो भी हमें कतई आपत्ति नहीं। लेकिन देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जी पर टिप्पणी बार बार टिप्पणी आपके “मानसिक दिवालियापन” को दर्शा रहा है।

जीतू ने कहा कि मप्र की सत्ता से बेदखल होने के बाद बीजेपी में अपना “अस्तित्व” बचाने के लिए मोदी-शाह की चापलूसी में मशगूल शिवराज जी मप्र की मर्यादा का ख्याल रखें। आप 13 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, मप्र की जनता को पहले एहसास था कि मुख्यमंत्री चुना लेकिन क्या पता था कि चापलूस चुना..।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here