Khandwa News : 12 फिट गहरे कुंड में डूबे 3 मासूम, 2 की मौत, एक सलामत

Published on -
khandwa news

Khandwa News : खंडवा के रामनगर क्षेत्र से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि नदी किनारे बने कुंड में नहाते हुए 2 बच्चों की डूबने से मौत हो गई। यह दोनों बच्चे अपने दोस्तों के साथ कुंड में नहाने गए थे। लेकिन कुंड की गहराई ज्यादा होने की वजह से वह गहरे पानी में जाने के बाद खुद को संभाल नहीं पाए और डूब गए। ये घटना सुबह 9 बजे की है। कुंड 12 फिट गहरा है।

Khandwa News : दोस्त ने घर पर दी जानकारी

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोताखोर और तैराक की मदद से दोनों बच्चों को बाहर निकलवाया। जानकारी मिली है कि तीन बच्चे साथ में नहा रहे थे जिसमें से एक तैर कर बाहर आ गया और उसने दोस्तों को बचाने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहा जिसके बाद वह घर गया और इस बात की सुचना परिवार वालों को दी।

जिन दो बच्चों की मौत हुई है उनके नाम कार्तिक और गौरव था। दोनों की उम्र 12 साल से कम थी। जैसे ही घर वालों को इस बात की खबर मिली तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन वह कुछ नहीं कर पाए। उसके बाद पुलिस को सूचन दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुँच कर तुरंत बच्चों को बाहर निकलवाया। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्चों के घर में मातम छा गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच करना शुरू कर दी है।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News