Road Accident: बड़वानी में ट्रक ने मारी बाइक को जोरदार टक्कर, एक की मौत

टक्कर इतनी भयानक थी कि पपीता भरे आईसर वाहन में बाइक फंस गई। वही प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर के बाद बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे।

Road Accident

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(madhya pardesh) में सड़क हादसों(road accident) में लगातार लोगों की जान जा रही है। वाहन चालकों की असावधानियां लोगों की मौत का कारण बन रही है लेकिन इस पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। इसी बीच मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से खबर सामने आई है। रविवार रात सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं अन्य 2 घायल हो गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल(hospital) रेफर(refer) किया गया है।

दरअसल मामला मध्यप्रदेश के बड़वानी(Badwani) जिले का है। जहां अंजड थाना क्षेत्र के फतेहपुर मंडवाड़ा गांव के बीच एक तेज गति से आ रहे ट्रक(truck) ने बाइक(bike) सवार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि पपीता भरे आईसर वाहन में बाइक फंस गई। वही प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर के बाद बाइक सवार तीनों युवक सड़क पर जा गिरे। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अंजड सिविल अस्पताल भेजा। एसआई गजेंद्र सिंह चौहान की माने तो एक की मौत होने के साथ दो घायल हुए हैं। गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि मृतक अंबाराम बेलदार (25 वर्षीय) लोहारा का रहने वाला था। जबकि घायल सचिन (25 वर्षीय) और जमीनसिंग (30 वर्षीय) लोहारा के निवासी थे। तीनों एक साथ बाइक पर सवार होकर अंजड से मजदूरी कर वापस अपने गांव लौट रहे थे। जिस बीच यह हादसा हुआ। वही आईसर ट्रक को जब्त कर लिया गया है। घायलों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां हालत गंभीर देख के डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीँ एक दिन पहले ही नरसिंहपुर में स्कॉर्पियो और लोडिंग ऑटो की जोरदार टक्कर हुई थी। जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए थे। घायलों में 9 की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here