कैदियों ने विवाद के बाद एक कैदी को किया गंजा, जेल प्रशासन जांच में जुटा

178

इंदौर।आकाश धोलपुरे।

इंदौर की जिला में कैदियों के विवाद की बात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक धोखाधड़ी मामले में जेल में बंद पिता और बेटे के साथ मियादी कैदी अर्जुन त्यागी और उसके साथियों ने जमकर विवाद किया और बेटे को गंजा भी कर दिया है। वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक धोखाधड़ी के मामले में बंद बाप और बेटे के साथ कैदियो ने जमकर मारपीट भी की है।

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित बाप और बेटे के परिजनों ने जेल प्रशासन से मुलाकात की है। जेल प्रशासन की ओर से जेल अधीक्षक अदिति चतुर्वेदी ने बताया की कोरोना के दौर में एतियाहत के तौर पर कैदियो की कटिंग बनावाने के लिए 10 – 10 की संख्या में व्यवस्था की गई है। कल किसी बात पर विवाद की जानकारी सामने आई थी जेल अधीक्षक के मुताबिक 10 वर्ष की सजा काट रहे मियादी बन्दी अर्जुन पिता राधेश्याम त्यागी और सुरेश पिता गोविंद कुकरेजा बेटे जयेश पिता सुरेश कुकरेजा के बीच विवाद की बात सामने आई है और घटना के बाद जांच की जा रही है। यदि जांच में मियादी बन्दी सुरेश दोषी पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाने की बात भी जेल प्रशासन ने की है। फिलहाल, बाप और बेटे की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने अलग इंतजाम किए है।

बेटे के गंजा किये जाने से खफा लवीना कुकरेजा ने बताया कि उसके बेटे जयेश को अपने बाल बहुत प्यारे है और उसके दादाजी के निधन के बाद भी उसने मुंडन नही कराया था। अपने पति और बेटे के साथ विवाद की जानकारी मिलने के बाद लवीना कुकरेजा आज जिला जेल में अधिकारियों से भी मिली है। बता दे कि सुरेश कुकरेजा एक नामी बिल्डर है और रुपयों के लेन देन को लेकर उन पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ था जिसके बाद जनवरी माह से दोनों जेल में बंद है। फिलहाल, जेल में विवाद की अन्य वजहें भी सामने आ रही है जिसकी जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here