ACCIDENT: कार और बाइक की जोरदार भिड़ंत, 2 भाईयों की दर्दनाक मौत

इंदौर।आकश धोलपुरे।

इंदौर(indore) में एक सड़क हादसे (road accident)में 2 लोगो की जान चली गई है। बताया जा रहा है की मृतक चचेरे भाई थे और वो खुड़ैल स्थित खेत पर काम कर रोज की ही तरह अपने घर पालदा लौट रहे थे। शुक्रवार दोपहर 3 बजे के लगभग दूधिया के आगे बर्फानी स्कूल हाइवे ढाबे के पास बाइक (bike)सवार भाइयों को सामने से आ रही कार(car) ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार 52 वर्षीय ओंकार शेखावत की मौके पर ही हो वही चचेरे भाई राजेश शेखावत उम्र 32 वर्ष ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि कार सवार 38 वर्षीय अमन मीणा शराब के नशे था और वो अपने घर आठ मील जा रहा था प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार तेज गति से इंदौर की ओर से आ रही थी और अनियंत्रित लहराती हुई कार ने बाइक सवार चचेरे भाईयों को टक्कर मार दी जिसके बाद बाइक पर पीछे बैठा भाई हवा में 7 से 8 फीट उछल कर गिर पड़ा था वही बाइक चलाने वाला कार और बाइक के बीच मे फंस गया था।

ढाबा चलाने वाले सुरेश बरपटे की माने तो टक्कर के बाद कार में एयर बैग खुल गए थे जिससे कार में बैठे अमन मीणा की जान बच गई और भयानक हादसे में दो भाइयों की मौत हो गई। बाद में मौके पर पहुंचे अमन के परिचित जयनारायण नामक बुजुर्ग ने बताया कि अमन ने शराब पी रखी थी और उसकी पत्नी अस्पताल में भर्ती है जहां से वो आठ मिल स्थित अपने निवास की ओर जा रहा था। रास्ते मे उसने दो स्थानों पर अलग अलग वाहनों को भी टक्कर मारी थी जिसके बाद अंत मे दूधिया के आगे हाइवे ढाबे के पास वो अनियंत्रित होकर बाइक सवारों में जा घुसा जिसके चलते 2 लोगो की मौत हो गई। घटना में कार चला रहे अमन के पैर में चोंट आई है। फिलहाल, मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।