बीना रिफाइनरी में पर्याप्त ऑक्सीजन, बनेगा 1000 बिस्तर का अस्पताल, मुख्यमंत्री ने की समीक्षा

Atul Saxena
Published on -

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में इस समय मौजूद ऑक्सीजन संकट (Oxygen Crisis)को टालने के लिए सरकार ने एक अभिनव प्रयास किया है।  सरकार में बीना रिफाइनरी  (Bina Refinery)  में ऑक्सीजन (Oxygen) की पर्याप्त उपलब्धता को देखते हुए रिफाइनरी के पास ही 1000 बिस्तर का अस्थाई कोरोना अस्पताल (Corona Hospital) बनाने का फैसला किया है।  अस्पताल के निर्माण की तैयारियों की समीक्षा करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) मंगलवार को बीना पहुंचे।

ये भी पढ़ें – सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन ख़त्म, पांच की मौत! टैंकर पहुँचाने विधायक ने लगाया गाड़ियों में धक्का

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने बीना रिफाइनरी के पास ग्राम चक्क (आगासोद) में बनने वाले 1000 बिस्तरों के अस्थाई कोविड अस्पताल के स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....