MP News : पंचायत सचिवों की बैठक में प्रशासन का छापा , मची भगदड़

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। अशोकनगर (Ashoknagar) के वेदांत भवन में पंचायत सचिवों की बैठक (Panchayat Secretaries Meeting) में उस समय भगदड़ मच गई, जब चुनाव आयोग (Election commission) द्वारा गठित SST एवं प्रशासन की टीम ने छापा मारा ।प्रशासन को शिकायत मिली थी कि यहां शासकीय कर्मचारी राजनीतिक दल के लोगों के साथ बैठक कर रहे है।इसके बाद कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी पंचायत सचिवों की बैठक ले रहे थे ।

उधर पंचायत सचिवों का कहना है कि अपने कैंसर पीड़ित साथी की आर्थिक मदद के लिए सभी पंचायत सचिव जुटे थे ।तहसीलदार रोहित रघुवंशी (Tehsildar Rohit Raghuvanshi) ने कहा कि सरकारी कर्मचारी (Government employee) बिना अनुमति के बैठक कर रहे थे। शिकायत थी कि यह पंचायत सचिव राजनीतिक दल के लोगों के साथ बैठक कर रहे हैं क्योंकि जिले में आचार संहिता लागू है इसलिए कोई भी सरकारी अधिकारी कर्मचारी राजनीतिक दलों के लोगों के साथ बैठक नहीं कर सकता इसी शिकायत पर यह कार्रवाई की है । टीम के द्वारा अचानक छापा मार कार्रवाई करने के कारण विधान भवन में भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर से भागने लगे ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)