सलमान की फैमिली में दूसरा तलाक : अरबाज के बाद अब सोहेल लेंगे तलाक!, टूटने जा रहा 24 साल पुराना रिश्ता

कपल से जुड़े एक करीबी दोस्त के मुताबिक सीमा और सोहेल के बीच कोई विवाद नहीं है। दोनों ने आपसी समझ-बूझ इस फैसले को लिया है। वह पिछले कई सालों से अलग रह रहे हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। सलमान खान के सबसे छोटे भाई सोहेल खान भी अब अपनी पत्नी सीमा सचदेवा से तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने मुंबई के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली है। सोहेल और सीमा को शुक्रवार को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया। खबरों को हवा जब मिली तब दोनों को अलग-अलग कोर्ट से बाहर होते हुए देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अपना 24 साल पुराना रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया है।

कपल से जुड़े एक करीबी दोस्त के मुताबिक सीमा और सोहेल के बीच कोई विवाद नहीं है। दोनों ने आपसी समझ-बूझ से इस फैसले को लिया है। दोनों पिछले कई सालों से अलग रह रहे हैं।

आपको बता दें सोहेल खान ने सीमा सचदेवा से साल 1998 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं, जिनका नाम योहान और निर्वाण है। इससे पहले 2017 में भी इस दोनों के अलग होने की खबर आई थी।

एक वेब शो में मिले थे संकेत

नेटफ्लिक्स शो ‘द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में अलग-अलग रहते हुए भी देखा गया था, जिसके बाद ये अफवाह क्लियर हो गई थी कि दोनों पिछले कुछ समय से साथ नहीं है।

इस दौरान शो पर सोहेल के साथ अपने रिश्ते को लेकर सीमा ने कहा था, “कभी कभी जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपके रिश्ते अलग दिशा में जाने लगते हैं। मैं इससे दुखी नहीं हूं क्योंकि हम खुश हैं और हमारे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मेरी शादी कन्वेंशनल नहीं है लेकिन हम परिवार एक ही हैं। हमारे लिए हमारे बच्चे जरूरी हैं।”

बता दें, सीमा सचदेव पेशे से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट हैं, जिनका Kallista नाम से एक सैलून भी है।

अरबाज ने भी 19 साल बाद लिया था तलाक

इससे पहले सोहेल के बड़े भाई अरबाज खान ने भी पत्नी मलाइका अरोड़ा से 19 साल बाद तलाक लिया था। मलाइका फिलहाल अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले पांच सालों में सलमान के परिवार में यह दूसरा तलाक है।