सियासी हलचल के बीच अब इस कांग्रेस विधायक ने भी ठोका दावा

3015

कटनी ।वंदना तिवारी।प्रदेश में सियासी उठापटक जारी है, ऐसे में कमलनाथ सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नही ले रही ।कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक बिसाहूलाल सिंह वापस लौट आए है, लेकिन अब भी दो विधायकों का पता नही चल सका है। सरकार लगातार अपने विधायकों की खोज रही है वही अपने सरकार की मुश्किलें बढ़ाने से पीछे नही हट रहे है। मंत्रीपद की होड़ में अब जिले के पुष्पराजगढ़ विधायक फुन्देलाल सिंह मार्को उतर आए ।उन्होंने मंत्री पद की मांग की है ।

वही पांच दिन से लापता हुए अनुपपूर विधायक बिसाहुलाल सिंह को लेकर तंज कसा है।विधायक ने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा मंत्रिपद के लिए बिसाहुलाल का तरीका सही नही अपनी सरकार को बदनाम करके मंत्री पद की मांग करना गलत तरीका है । बिसाहुलाल कोई दूध पीते बच्चे थोड़ी हैं जो लापता हो जाएंगे उन्होंने यह भी कहा कि यदि कोई मंत्री बनने के लिये इस प्रकार के दबाब बनाता है तो ठीक नही।

विधायक ने आगे कहा कि प्रदेश के कई विधायक हैं जो फिर इस प्रकार करेंगे ये नई परम्परा होगी उन्होंने डॉ गोविन्द सिंह के बन्दरों के दिये गये उदाहरण का समर्थन किया ।मंत्रिमण्डल में शामिल किये जाने को लेकर फुंदे लाल ने कहा कि आजादी के बाद से प्रदेश के मंत्रिमंडल में पुष्पराजगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के निर्वाचित विधायक को स्थान नही मिला है जो उन्हें दिया जाए ।हालांकि उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि मुझे कमलनाथ जी पर पूरा भरोसा है कि वह क्षेत्र की जनता की भावनाओं को समझेंगे  और उन्हें मंत्री बनाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here