शिवराज सरकार का बड़ा फैसला- MP में लागू होगा सड़कों का असैट मैनेजमेंट सिस्टम

Shivraj Singh Chauhan

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की शिवराज सरकार (Shivraj Government0 ने एक और बड़ा फैसला लिया है, जिसके तहत MP में जल्द सड़कों का असैट मैनेजमेंट सिस्टम (Asset Management System) लागू किया जाएगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को साफ निर्देश दिए है कि खराब होने से पहले ही सड़कों की मरम्मत करवाएं प्रदेश की सभी सड़कें उत्तम गुणवत्ता की होनी चाहिए।

दरअसल, आज मंत्रालय में मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने लोक निर्माण विभाग (PWD Department) के कार्यों की समीक्षा की।बैठक में लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava), राज्य मंत्री लोक निर्माण विभाग  सुरेश धाकड़(Suresh Dhakad), मुख्य सचिव  इकबाल सिंह बैंस (Iqbal Singh Bains), प्रमुख सचिव मनोज गोविल, प्रमुख सचिव  नीरज मंडलोई आदि उपस्थित थे।  इस दौरान मुख्यमंत्री  विभाग के अधिकारियों और मंत्री से अबतक के हुए कामों की जानकारी लीं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)