MP Politics

इंदौर।

मध्यप्रदेश में राज्यसभा और उप चुनाव से पहले सियासी हलचल तेज हो गई है। जहां अब कांग्रेस और बीजेपी दोनों आमने सामने आ गई है। दोनों पार्टी ने तय किया है कि वह मध्य प्रदेश के सबसे संक्रमित शहर इंदौर में जन जागरण अभियान चलाएगी। जनजागरण अभियान में जहां एक तरफ भाजपा लोगों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करेगी वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस इंदौर में 25 लाख मास्क बांटेगी।

दरअसल कांग्रेस का जन जागरण अभियान सरकार के खिलाफ ज्यादा है। पार्टी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को 25 लाख मास्क (mask) बांटेगें और लोगों को बताएंगे कि आप सरकार से भरोसे मत रहो। अब खुद संभलों। विधायक जीतू पटवारी ने आरोप लगाया कि इंदौर में कोरोना के लिए केन्द्र,राज्य सरकार और जिला प्रशासन दोषी है। बावजूद इसके हम कोरोना की लड़ाई प्रशासन के साथ मिलकर लड़ेंगे। उधर बीजेपी आज शहर में जनजागरुकता अभियान चला रही है।पार्टी के सभी विधायक,सांसद और पदाधिकारी आज शहर के प्रमुख चौराहों पर तख्तियां लेकर खड़े होंगे। उसमें सोशल डिस्टेंसिंग,मास्क लगाने और सेनेटाइजर का उपयोग करने की अपील लोगों से की जाएगी।

बता दें कि इससे पहले बुधवार को जीतू पटवारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया था की उपचुनाव के लिए कांग्रेस जनता की राय के मुताबिक उम्मीदवार तय करेगी। जिसके लिए कांग्रेस जगह-जगह पर सर्वे करवा रही है। अभी देखना दिलचस्प होगा कि आमने सामने की लड़ाई में जनता को कितना फायदा मिलता है।