Bhind news: 21 लाख की शराब पकड़ी, दो गिरफ्तार

भिंड पुलिस ने पकड़ी 21 लाख रुपए की शराब। मारुति ओमनी और बोलेरो जब्त। मौके से दो लोग गिरफ्तार एक फरार।

भिंड, सचिन शर्मा। गोरमी पुलिस ने अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पर मुखबिर के द्वारा मिली सूचना के आधार पर एसपी के आदेश का पालन करते हुए भारी मात्रा में शराब पकड़ी। पुलिस ने लगभग 21 लाख की शराब के साथ शराब की पैकिंग में उपयोग किए जाने वाली सामग्री के साथ एक बोलेरो गाडी व एक ओमनी वेन भी जब्त की। भिंड पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर जारी आचार संहिता का सख्ती से पालन करवाने के लिए जो मुहिम चलाई जा रही है, उसके तहत लगातार इस तरह की कार्रवाई भिंड में की जा रही है। आदेशों के अनुसार अनुविभागीय अधिकारी,पुलिस थाना प्रभारियों को अवैध शराब निर्माण, परिवहन, भंडारण करने वाले अपराधियों कि लेट्स ऑफ दी गई है और उन पर तुरंत सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी देखें-Bhind news: अवैध शराब की बड़ी खेप के साथ तीन आरोपी चढ़े भिंड पुलिस के हत्थे

इसी के तहत थाना गोरमी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई की अकलौनी के सुनारपुरा में अवैध शराब का निर्माण और सप्लाई किया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपुसे एवं एसडीओपी आर के एस राठौर के नेतृत्व में गोरमी थाना प्रभारी सुरेश शर्मा की टीम ने तुरंत कार्रवाई की।

यहां भी देखें- Bhind News: शादी का झांसा देकर युवक से लूट

पुलिस ने दबिश के दौरान एक मारूती ओमनी गाड़ी में शराब की पेटियां, बोलेरो गाड़ी में ओपी शराब जब्त तक कर ली है। ओमनी गाडी का स्लेटी रंग है और नम्बर एमपी 07 बीए 4351 है। अकलौनी का एक व्यक्ति शराब की पेटियां लोड करते हुए पकड़ा गया। बोलेरो गाडी का नम्बर एमपी 07 बीए 4043 है। मौके पर पुलिस को कुल तीन व्यक्ति मिलें। इनमें से एक अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया और अन्य दो व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। ये दोनों निवासी सुनारपुरा मजरा कुंदन के बताए जा रहे हैं। कमरे की तलाशी में 8 केन में 50-50 लीटर ओपी शराब, एक अल्कोहल मीटर, शराब के क्वार्टर पैक करने की मशीन, खाली क्वार्टर 20000 नग, क्वार्टर के ढक्कन 15000 नग, रेपर 15000 नग, होलोग्राम स्टीकर 10000 नग, कागज के गत्ते 500 नग प्राप्त हुए। ओमनी वैन में 03 पेटी देशी शराब, 04 पेटी देशी प्लेन शराब मिली। बोलेरो कार में एक केन 50 लीटर ओपी शराब पुलिस ने जप्त की। पुलिस के अनुसार इस पूरे साजो सामान की कुल कीमत 21 लाख रूपए बताई गई है।

यहां भी देखें- Bhind news: श्रद्धांजलि सभा में हंसते हुए बीजेपी कार्यकर्ता की फोटो वायरल

इसी के साथ कुंदन पुरा के दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस तीसरा आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और मामले की हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है।