भोपाल में 10 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किये आदेश

नागरिकों को बचाने और कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए भोपाल में कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) को 10 मई तक बढ़ाया गया है।

कोरोना कर्फ्यू

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना संक्रमण (Corona infection) की चेन को तोड़ने के लिए राजधानी भोपाल में 10 मई तक लॉकडाउन (Lockdown) बढ़ा दिया गया है, कलेक्टर अविनाश लवानिया ने आदेश जारी करते हुए कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाने की जानकारी दी है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) की तरह भोपाल (Bhopal) भी कोरोना का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है जिसके चलते नागरिकों को बचाने और कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए भोपाल में कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) को 10 मई तक बढ़ाया गया है। वहीं लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ धारा 188 के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें… एमपी के इस जिले में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू, यहां पढ़े क्या रहेगा खुला और बंद

बता दें कि आज ही खरगोन जिले में भी 10 मई तक कोरोना कर्फ्यू को बढ़ाया गया है, और छिंदवाड़ा जिले में 17 मई तक लॉकडाउन के आदेश दिए गए हैं इस संबंध में जिला प्रशासन ने आदेश जारी किया है। वही कल यानी शनिवार को इंदौर में 10 मई तक जनता कर्फ्यू बढ़ाने के आदेश जारी किए गए थे। जानकारी के अनुसार कोरोना कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं पर छूट रहेगी वही अन्य सेवाओं पर प्रशासन ने प्रतिबंध लगाया हुआ है साथ ही पुराने आदेशों के तहत ही सारी गतिविधिया चालू रहेंगी और पुराने आदेश के ही अनुसार चीजें खुली और बंद रहेंगी। बता दे कि 24 घंटे में भोपाल में 1648 नए केस सामने आए हैं जबकि 200 से अधिक मरीज ठीक होकर घर पहुंचे हैं ।

भोपाल में 10 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किये आदेशभोपाल में 10 मई तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, कलेक्टर ने जारी किये आदेश