भोपाल: बिल्डिंग तोड़ते वक्त हुआ बड़ा हादसा, मलबे के अंदर दबे कई मजदूर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से एक बड़ी खबर सामने आई है। बुधवार को रिकंस्ट्रक्शन के लिए मजदूर मकान तोड़ने का काम कर रहे थे और देखते ही देखते मकान टूटने लगा और इस हादसे का शिकार कई लोग हो बन गए है। मजदूरों को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन अब भी जारी है। अब तक 5 मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला जा चुका है और अन्य लोगों के बचाव का ऑपरेशन अब भी चालू है।

यह भी पढ़े… सौरव गांगुली ने BCCI के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा? नया अध्याय शुरू करने की है तैयारी

बताया जा रहा है बिल्डिंग तोड़ने का काम कुल 6 लोग कर रहे थे। जिसमे से 5 को निकाला गया। जिसमे 3 महिला दो पुरुष हैं। एक अभी भी अंदर फसा हुआ है। फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है। हादसा काफी बड़ा है। बताया जा रहा है इस हादसे में भारी नुकसान भी हुआ है। रेस्क्यू टीम का काम जारी है। बताया जा रहा है की मलबे के अंदर दबा व्यक्ति रामविलास (65 साल) है। घटनास्थल पर भोपाल संसद प्रज्ञा ठाकुर और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा मौके पर पहुंचे। अपडेट जारी है…  


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"