गोवा में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व सीएम सहित 8 विधायक बीजेपी में शामिल

गोवा, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) कांग्रेस को मजबूत करने के लिए भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाल रहे हैं, वहीं कांग्रेस की अंदरूनी फूट खत्म होने का नाम नहीं ले रही। गोवा (Goa) में कांग्रेस (Congress) को बड़ा झटका लगा है और 8 विधायकों ने आज बीजेपी (BJP) जॉइन कर ली। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वालों में पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत का नाम भी शामिल है।

Ujjain : पीएम मोदी करेंगे महाकाल कॉरिडोर का लोकार्पण, आगमन से पहले जोरों पर भव्य स्वागत की तैयारियां

पूर्व सीएम दिगंबर कामत के साथ देलीला लोबो, माइकल लोबो, केदार नाइक, संकल्प अमोनकर, राजेश फलदेसाई, अलेक्सो सिकेरा और रूडोल्फ फर्नांडीस बीजेपी में शामिल हुए हैं। कांग्रेस के पूर्व विधायक माइकल लोबो ने बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद कहा कि हमने ये कदम पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के हाथ मजबूत करने के लिए उठाया है। उन्होने नारा दिया ‘कांग्रेस छोड़ो, बीजेपी को जोड़ो।’ कांग्रेस को ये झटका उस समय लगा है जब राहुल गांधी पार्टी को मजबूत बनाने और लोगों के बीच छवि सुधारने के लिए ‘भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा में राहुल गांधी समेत तमाम बड़े नेता 150  दिन में 3570 किमी चलेंग और ये यात्रा 12 राज्यों से गुजरेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।