बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में तनाव की स्थिति

गंभीर रूप से घायल बीजेपी नेता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मंडलीय जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सुरेंद्र सिंह

आजमगढ़, डेस्क रिपोर्ट। देश के कोने कोने से बीजेपी नेताओं की हत्या की खबर सामने आ रही है। पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही इस वारदात के बाद अब यूपी के आजमगढ़ जिले में एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सनसनीखेज हुए हमले के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है। वही पार्टी में बीजेपी नेता के मौत की वजह से शोक की स्थिति है।

दरअसल यूपी के आजमगढ़ के पवई कस्बे में दुकान बंद कर घर जा रहे बीजेपी नेता के कुछ बदमाशों ने गोली मार दी। आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल बीजेपी नेता को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मंडलीय जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हत्या किस वजह से की गई है।

बता दें कि आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र निवासी 40 वर्षीय अर्जुन यादव भारतीय जनता पार्टी से जुड़े थे। दवाई चौराहे पर पतंजलि की दुकान थी। रात करीब 9:00 बजे जब वह दुकान बंद कर अपने घर की तरफ निकल रहे थे। तभी बाइक सवार कुछ नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी।

ये भी पढ़े:  एमपी के पूर्व संगठन मंत्री अरविंद मेनन पर कोलकाता में हमला, बीजेपी नेता का टीएमसी पर आरोप

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। तब तक बदमाश फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था। हाय सेंट्रल से लोगों ने घायल अवस्था में मंडली जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े:  कोरोना से हारे BJP नेता रामपाल सिंह, इलाज के दौरान निधन

इधर बीजेपी नेता की मौत के बाद से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन अभी तक वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। वहीं थाना अध्यक्ष संजय यादव ने बताया कि नेता को दो गोली मारी गई है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here