Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कोरोना से हारे BJP नेता रामपाल सिंह, इलाज के दौरान निधन

सहारनपुर, डेस्क रिपोर्ट। देशभर के नेताओं पर कोरोना (Corona) का कहर जारी है। एक के बाद एक नेता कोरोना से जिंदगी की जंग हार रहे है। अब BJP के दिग्गज नेता और सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक रामपाल सिंह पुंडीर (Rampal Singh Pundir) का कोरोना से निधन हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को बुखार आने पर भाजपा नेता रामपाल सिंह पुंडीर ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालत गंभीर होने पर वे सहारनपुर मेडिकल कॉलेज (Saharanpur Medical College) में भर्ती करवाए गए थे, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जैसे ही भाजपा नेता की मौत की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।इससे पहले सोमवार को कोरोना से पूर्व केंद्रीय मंत्री काजी रसीद मसूद (Qazi Receipt Masood) का निधन हो गया था। 27 अगस्त को कोरोना संक्रमित मिलने पर उन्हें दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काजी रसीद मसूद आठ बार सांसद रहे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)