Corona Update: अब इस BJP विधायक के कोरोना पॉजिटिव निकलने से हड़कंप

अहमदाबाद।
आम आदमी पर अबतक कहर बरसाने वाला कोरोना अब नेताओं को तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। अहमदाबाद के निकोल से विधायक जगदीश पंचाल के बाद अब नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। थवानी की सोमवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।गुजरात में अभी तक कोरोना संक्रमण के कुल 16,794 मामले सामने आ चुके हैं।

बताया जा रहा है कि थवानी को बुखार और गले में इंफेक्शन की शिकायत के बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था. इसकी रिपोर्ट आज यानी 1 जून को आई है, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया है।इससे पहले भाजपा और कांग्रेस के एक-एक विधायक कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं। कांग्रेस विधायक को दो सप्ताह पहले ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। भाजपा विधायक का इलाज चल रहा है।

बता दे कि अहमदाबाद में अभी तक सात नगर सेवक और तीन विधायक कोरोना संक्रमित पाये गये है। कांग्रेस के सीनियर लीड़र व बेहरामपुरा के नगर सेवक ग्यासुद्दीन शेख की इस बीमारी से मौत भी हो चुकी है। इससे पहले कांग्रेस के विधायक इमरान खेड़ावाला और भाजपा के विधायक जगदीश पंचाल कोरोना पोजिटिव पाये गये थे।इमरान खेड़ावाला उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं। महानगर पालिका में विपक्ष के नेता दिनेश शर्मा और उनकी पुत्र अर्पण शर्मा भी कोरोना पोजिटिव है। उनका एसवीपी अस्पताल में इलाज चल रहा है।