BJP अध्यक्ष VD शर्मा का बड़ा बयान, उपचुनाव को लेकर किया ये दावा

भोपाल।
खुजराहो से भाजपा सांसद वीडी शर्मा ने प्रदेश की कमान संभालते ही तीखे तेवर दिखाना शुरु कर दिया है। एक बार फिर उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। शर्मा ने जोरा विधानसभा और आगर विधानसभा उपचुनाव बीजेपी जीतेने का दावा किया है। शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने ही चुनाव जीत की रचना की है।वीडी के दावे ने सियासी गलियारों में अच्छी खास हलचल पैदा कर दी है। खास बात ये है कि दावा ऐसे समय में किया है जब सत्तापक्ष में आपसी फूट और गुटबाजी हावी हो।वही कांग्रेस में नए पीसीसी चीफ का ऐलान भी होना बाकी है।

मीडिया से चर्चा करते हुए अध्यक्ष के तौर पर चुनौतियों को लेकर वीडी शर्मा ने कहा बीजेपी में सामूहिक तौर पर निर्णय लिये जाते है । संगठन विस्तार , उपचुनाव और राज्यसभा के लिए नेतृत्व सामूहिक तौर पर निर्णय लेगा ।वीडी ने कहा कि पदभार ग्रहण करने के बाद आज मेरा प्रत्यक्ष तौर पर काम शुरू हुआ है। मेरा सौभाग्य है कि मोदी जी के मन की बात से सुनकर अपना काम शुरू किया है। पीएम मोदी मन की बात में जरिये देश की बात जनता के बीच रखते है। देश के युवा बदलाव चाहते है इसलिए युविका जैसे कार्यक्रम के माध्यम से युवाओ में नई सोच विकसित हो रही है।

इसके पहले वीडी ने ग्वालियर में दावा किया था।शर्मा ने कहा था कि जौरा, आगर-मालवा विधानसभा उपचुनाव बीजेपी ही जीतेगी, साथ ही उन्होने दावा किया था कि नगरीय निकाय व पंचायत चुनाव में भी बीजेपी का ही वर्चस्व रहेगा। उनका संगठन बेहद मज़बूत है और सभी कार्यकर्ता ज़मीनी स्तर पर हमेशा सक्रिय रहते हैं जिसका परिणाम इन चुनावों में देखने को मिलेगा। इसके पहले मुरैना की दौरे पर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि बीजेपी इसके लिए तैयार हैं। पूरी ताकत के साथ इन चुनावो में लड़ेगी और जीत भी दर्ज करेगी। वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज भी इस तरह का दावा कर चुके है। बीजेपी नए प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में इन दोनों सीटों को जीतने का बड़ा दावा कर रही है। हालांकि जीत किसकी होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।