बजट 2021: सांसद सिंधिया ने राशि स्वीकृत करने के लिए जताया आभार 

ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भाजपा (BJP) के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने केंद्रीय बजट में मध्यप्रदेश के लिए दी गई सौगातों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) और वित्त आयोग के अध्यक्ष एन के सिंह (NK Singh) का आभार जताया है।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट (Tweet)के माध्यम से आभार जताते हुए लिखा कि मेरे अनुरोध पर केंद्र सरकार द्वारा बजट में ग्वालियर-मुरैना के पेयजल के लिए 250 करोड़, चंदेरी के पर्यटन और बुनकरों के विकास के लिए 75 करोड, व उज्जैन के बाबा महाकालेश्वर मंदिर क्षेत्र के विकास के लिए 75 करोड़ की राशि स्वीकृत करने पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और वित्त आयोग के अध्यक्ष एन के सिंह का समूचे मध्य प्रदेशवासियों की ओर से हृदय से धन्यवाद।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....