By-election Virtual Rally: जनता की सेवा और प्रगति ही हमारा उद्देश्य- सिंधिया

अशोकनगर।हितेंद्र बुधौलिया

वर्चुअल रैली के साथ अशोक नगर विधानसभा चुनाव का विगुल गज गया पूर्व केन्द्रीय मंत्री लोकप्रिय नेता श्री मंत ज्योतिरादित्य सिंधिया, मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, गुना अशोक नगर शिवपुरी के सांसद डा के पी यादव सहित अन्य विशेष नेताओ ने रैली को संबोधित किया।

वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री मंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि यह लड़ाई भाजपा कांग्रेस की नहीं है। ये लड़ाई विकास और प्रगति के लिए हो रहीं हैं। जो लोग लोकतंत्र के मन्दिर व वल्लभ भवन को दलालो का अड्डा वनाना चाहते थे। उनके खिलाफ हम सड़कों पर उतरे जिन्होंने जनता से किये गाये वादो की खिलाफत उनके विरुद्ध हमें लड़ाई लड़नी है। मेरे मध्यप्रदेश की जनता की भलाई के लिए शिवराज सिंह जी के हाथों को मज़बूत करने जजपाल जज्जी को विजाई वनाना है।

पिछली सरकार के काले कारनामे उजागर करे

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी डी शर्मा ने कहा कि भाजपा का एक एक कार्यकर्ता मध्यप्रदेश की उस पंद्रह माह की सरकार के काले चिठ्ठे को जनता तक ले जाये जिसमें दलालों माफियाओ और ट्रसफर उधोग चलाने वालो की लम्बी फैरस्त है। उन्होंने कहा कि श्री मंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सदा जनता का भला चहा है और वह जनता की भलाई के लिए ही सड़कों पर उतरने का निर्णय लेते हैं। तो हमारे लाखों पार्टी कार्यकर्ता आज उनके पीछे खड़े है उन्होंने वहुत वड़ा त्याग किया है। और राष्ट्र हित में उस कांग्रेस की निठाली सरकार को जमी पर ला दिया इस प्रदेश के विकास के लिए शिवराज सिंह और ज्योतिरादित सिधिया जी मिलकर काम कर रहे हैं।

24 की 24 सीटें जीतेगे- के पी यादव

सांसद के पी यादव ने कहा कि हम सब मिलकर इस उप चुनाव में सभी चौवीस की चौवीस सीटें जीतेगे भाजपा के असंख्य कार्यकर्ता इस अभियान को आगे वड़ाये। हम सब मतदाता के घर तक जाकर हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जो देश के लिए कर रहे हैं उसे वतायेगे।

शिवराज सिंह जी ने अशोक नगर के विकास के दार खोल दिये- जज्जी

भाजपा से अशोक नगर विधानसभा प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी ने कहा कि आप सब जनता जनार्दन के आशीर्वाद से मुझे अशोक नगर विधानसभा क्षेत्र में कार्य करने का मौका मिला। श्री मंत सिंधिया जी के अथक प्रयास से सरकार भी वनी लेकिन राजनैतिक साजिस कर श्री मंत को दूर कर दिया गया ।और उनके सभी विधायको के क्षेत्र की योजनाओं को अधर में लटका दिया जव भी हम पहुँचे काम नहीं किया। आप सब को मालूम है ऐसे में सिधिया जी ने जो निर्णय लिया। हम सब उनके साथ थे और आज जव शिवराज सिंह जी की सरकार के सामने मैने अशोक नगर के विकास के लिए चाहे साड़े छःकरोड़ की तुलसी सरोवर सौदर्यकरण योजना हो। किसानों के लिए सिंचाई योजना दस करोड़ से अधिक की सड़को के निर्माण की मजूरी ये सब उन्होंने सुइक्रत कर कार्य भी प्ररभ्य कर दिया ये विकास का सोच लेकर मैं आपके सामने खड़ा हूँ और वादा करता हूँ कि आपके आशीर्वाद से आगे भी सभी कार्यो पूरा करूँगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here