सेंट्रल जेल की महिला बंदी निकली पॉजिटिव, महिला जेल में हड़कंप

ग्वालियर।अतुल सक्सेना

सेंट्रल जेल में 6 जुलाई को पॉजिटिव आये बंदी के बाद अब एक महिला बंदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट सामने आने के बाद जेल प्रशासन ने महिला को सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। रिपोर्ट के बाद से महिला जेल में हड़कंप मचा हुआ है। जेल प्रशासन का कहना है कि पॉजिटिव आई महिला के साथ बैरक में बंद सभी महिला बंदियों की भी जांच कराई जायेगी।

सेंट्रल जेल ग्वालियर के अधीक्षक मनोज कुमार साहू ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को जानकारी देते हुए बताया कि महिला बंदी कैलारस जिला मुरैना से 6 जुलाई को जेल में आई थी । ये दहेज एक्ट के प्रकरण में आरोपी है। महिला बंदी की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही इसे तुरंत जयारोग्य अस्पताल के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अधीक्षक साहू ने बताया कि महिला को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था जिसमें इसके साथ नौ और महिला बंदी है जिनका जल्दी ही टेस्ट कराया जायेगा इसके लिए पत्र लिख दिया है।

फरार बंदी का अब तक नहीं मिला सुराग

उधर पांच जुलाई को चोरी के आरोप में जेल पहुंचा बंदी 6 जुलाई कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल शिफ्ट करने के दौरान आधी रात को अस्पताल परिसर से फरार हो गया था जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला हैं एडिशनल एसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को बताया कि बंदी की संभावित जगहों पर तलाश की जा रही है। वो कंपू थाना क्षेत्र का रहने वाला है लेकिन लंबे समय से दिल्ली में रह रहा था। इसलिए दिल्ली पुलिस को भी सूचित कर दिया है। खास बात ये है कि बंदी पॉजिटिव है यदि समय रहते पकड़ा नहीं गया तो पता नहीं कितने लोगों को संकृमित कर देगा।