सोशल मीडिया पर छाया MP की सिंगर आकृति मेहरा का नया गाना-‘जीत लेंगे हम’

भोपाल।

लॉकडाउन का चौथा फेज खत्म होने वाला है ऐसे में लोगों की उम्मीदें ना टूटे और जूनून बरकरार रहे इसके लिए एक बार फिर प्रदेश की जानी मानी गायिका आकृति मेहरा ने अपने गाने से लोगों में सकारात्मक और जोश भरने की कोशिश की है।गाने में आकृति के साथ कई और लोग भी जो ‘जीत लेंगे हम’ का संदेश दे रहे है।इसके पहले आकृति ने कोरोना पर गीत गाया था जिसमें उन्होंने लोगों से घरों में रहकर इस महामारी को हराने के लिए लोगों का हौंसला बढ़ाया था।अबतक आकृति कई गानों से लोगों को सकारात्मक मैसेज दे चुकी है और आगे भी उनकी कोशिश जारी है।इस गाने को लेकर आकृती मेहरा का कहना है कि सुदीप जयपुरवाले जी द्वारा गुरुजी भवदीप जयपुरवाले साहब, मुंबई के मार्गदर्शन में शुरू की गई इस तरह की महान परियोजना “जीत लें हम” का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं।कृपया देखें और साझा करें।प्यार करते रहो।

मप्र राज्यपाल द्वारा भी हो चुकी है सम्मानित

इससे पहले भोपाल के सेम कॉलेज में हुए सम्मान समारोह में मध्यप्रदेश की राज्यपाल रही आनंदीबेन पटेल द्वारा गीतों के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देने पर आकृति को सम्मानित किया जा चुका है। केन्द्र सरकार के भारतीय सांस्कृतिक समन्वय परिषद के पैनल में भी डिवोशनल सोलो कैटेगरी से चयनित की जा चुकी है।वही देश के अलग अलग प्रदेश में अपनी शानदार प्रस्तुतिया देती आई है और दे रही है।

पहले भी मिल चुके है कई अवार्ड

आकृति सिंगिंग में देशभर में स्टेट और नेशनल लेवल पर अपने सुरों का जादू बिखेरने चुकी हैं।उन्हें लता मंगेशकर सुगम संगीत अवॉर्ड, एसडी बर्मन सुरमणि अवॉर्ड और थाइलैंड में इंटरनेशनल गोल्ड स्टार मिलेनियम अवॉर्ड समेत अनेक अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।इसके साथ ही इन्होंने भोजपुरी फिल्मों और कई हिन्दी सीरियलों में भी प्लेबैक किया है।

कौन है आकृति मेहरा
आकृति का पूरा परिवार इंजीनियर बैकग्राउंड से ताल्लुकात रखता है। खुद आकृति ने भी यूआईटी से बीई किया है और अभी एमटेक की पढ़ाई कर रही हैं। यूट्यूब चैनल पर काफी पॉपुलर हैं, दिन ब दिन चैनल पर उनके सब्सक्राइबर तेजी से बढ़ रहे है।आकृति ने अब तक प्रदेश समेत अन्य राज्यों में 350 से ज्यादा स्टेज शो किए है।