भोपाल।

प्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के बीच उनके साथ रहकर उनके देखभाल कर रही आशा कार्यकर्ता एवं एएनएम को सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने फोन कर उनके हालात का जायजा लिया और उन्हें प्रोत्साहित किया। इस दौरान हुए चर्चा में मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि वह स्वास्थ्य कर्मचारियों एवं अन्य लोगों के इसी संकल्प से कोरोना को हराएंगे।

दरअसल सोमवार को मुख्यमंत्री चौहान ने भोपाल इंदौर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से फोन पर चर्चा की। अपनी चर्चा में उन्होंने भोपाल इंदौर एवं समस्त क्षेत्र के एएनएम का धन्यवाद करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप लोग सब अपने संकल्प के साथ खड़े हैं। भारत इसी संकल्प के दम पर कोरोना जैसी महामारी से बाहर आएगा। वहीं उन्होंने कार्यकर्ता से बात करते हुए उनसे उनके हालात का भी जायजा लिया। जहां उन्होंने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से पूछा कि उन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी तो नहीं।

बता दे कि पूनम पांडे एएनएम कार्यकर्ता भोपाल के कोविड19 पॉजिटिव एरिया में काम कर रही हैं। वही दीपशिखा गंगराड़े एएनएम इंदौर के साथ ज्योतिका चतुर्वेदी कोरोना पॉजिटिव एरिया में लोगों के इलाज के लिए लगी हुई हैं।