कोरोना की समीक्षा करने ग्वालियर आएंगे सीएम शिवराज, जानेंगे ग्रामीण क्षेत्रों का भी हाल

शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के हालात पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक में चर्चा करेंगे।  ग्रामीण क्षेत्रों में बनाये गए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों से वर्चुअली जुड़कर चर्चा की जाएगी। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  कोरोना की समीक्षा रविवार को ग्वालियरायेबग़ै । उनके प्रस्तावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।  पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखना शुरू कर दी है।

ग्वालियर में कोरोना नियंत्रण के लिए किये जा रहे प्रयासों की समीक्षा करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) कल रविवार को ग्वालियर आएंगे। ग्वालियर जिला प्रशासन द्वारा जारी अधिकृत कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) रविवार दिन में भोपाल से विशेष विमान से 12:00 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे और कोरोना नियंत्रण की समीक्षा करने के बाद 14:50 बज भोपाल वापस चले जायेंगे।  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) के दौरे को देखते हुए कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने अधिकारियों को जिम्मेदारियां सौंप दी हैं।

ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भाई का कोरोना से निधन, अस्पताल में थे भर्ती

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियों शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक लेंगे और कोरोना को प्रभावी ढंग से नियन्त्रित करने पर चर्चा करेंगे। शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के हालात पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक में चर्चा करेंगे।  ग्रामीण क्षेत्रों में बनाये गए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों से वर्चुअली जुड़कर चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़ें – देश में घट रहे कोरोना मामले, बढ़ रही उम्मीद, मौत के आंकड़ों में भी गिरावट

बैठक में ग्वालियर के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक सतीश सिंह सिकरवार सहित अन्य जनप्रतिनिधिगणों के अलावा संभाग आयुक्त एवं सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी, वरिष्ठ प्रशासनिक, पुलिस अधिकारी अदि मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan)  की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए प्रशासन ने शनिवार को सीएम के रुट का निरीक्षण किया। महाराजपुरा हवाई अड्डे से कलेक्ट्रेट तक मुख्यमंत्री के काफिले के लिए रिहर्सल की गयी। गाड़ियों का एक कारकेड निकाला गया और रास्ते में पड़ने वाले तिराहे, चौराहे के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये गए।