शिवराज आज मंत्रियों के साथ करेंगे वन टू वन, संबधित विभागों पर होगी चर्चा

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज बुधवार को कैबिनेट मंत्रियों के साथ वन टू वन चर्चा करेंगे। इस दौरान प्रदेश के विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। मुख्यमंत्री मंत्रियों से उनके विभाग संबंधित समस्याओं पर विस्तृत चर्चा करेंगे। इसी के साथ उनकी परेशानियों का निदान भी करेंगे।

दरअसल, आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि आज मंत्रियों से वन टू वन चर्चा करुंगा और उनके विभाग के बारे में जानूंगा। मंत्रियों को अपने विभागीय स्तर पर कोई भी जानकारी मिले तो वह उसकी गहराई तक पहुंचे और यदि जरूरत हो तो उचित कार्यवाही भी करें। वहीं मुख्यमंत्री चौहान ने स्पष्ट तौर पर अपने मंत्रियों को निर्देश दिए हैं कि जुलाई तक वह अपने विभाग को अच्छे से देख लें, समझ ले और इसी के साथ विभागीय स्तर पर अपने टारगेट को भी सेट कर लें। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगस्त में वह सभी विभागों की समीक्षा शुरू करेंगे। वहीं विभागीय स्तर पर हो रहे कार्य का जायजा भी लेंगे।

इधर उज्जैन में आबकारी विभाग में दुष्कर्म के आरोपी पंकज जैन पर सख्त रुख अख्तियार करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उसे नौकरी से बर्खास्त किया जाएगा। ऐसे घृणित कार्य के लिए मध्यप्रदेश में किसी विभागीय जांच की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने साफ कहा है कि इस विषय पर अब कोई भी विभागीय जांच नहीं होगी।