shivraj-statement-on-congress-and-scidia-hospital-bed-Bhoomipujan-in-gwalior-mp

भोपाल।
गुरुवार को इंदौर में हुई एक डॉक्टर की मौत के बाद देश-प्रदेश में हड़कंप मच गया है।डॉक्टर ड्यूटी पर जाने से बच रहे है, वही ग्वालियर में एक साथ 50 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है। इसी बीच एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर इंदौर के एक डॉक्टर का वीडियो शेयर किया है और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस ने वीडियो के माध्यम से आरोप लगाया है कि शिवराज स्वास्थ्य व्यवस्था को निगल गये है।

एमपी कांग्रेस ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर लिखा है कि शिवराज अब डॉक्टर मार रहे हैं।ये इंदौर के डॉक्टर योगेश शाह हैं जो कोरोना मरीजों का उपचार कर रहे हैं। इन्हें पिछले 2 दिनों से खांसी और गले में ख़राश है लेकिन बताया गया कि रिपोर्ट 4 दिन बाद आयेगी।शिवराज जी,ये अराजकता, अव्यवस्था और स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली का ज़िम्मेदार कौन..?

आगे कांग्रेस ने लिखा है कि स्वास्थ्य व्यवस्था को निगल गये शिवराज। स्वास्थ्य विभाग के 50 से अधिक लोग कोरोना पॉजिटिव, कोरोना से किसी डॉक्टर की मौत केवल मप्र में, डॉक्टरों तक की जाँच रिपोर्ट नही आ रही है।व्यापम घोटाले से पहले ही मप्र की स्वास्थ्य व्यवस्था को खोखला कर चुके शिवराज अब सबको मारना चाहते हैं..?

वही उन्होंने एक अन्य ट्वीट में प्रदेश में स्वास्थ्य मंत्री के ना होने पर भी सवाल उठाए है और लिखा है कि मध्यप्रदेश देश का इकलौता राज्य है जहां इस महामारी में स्वास्थ्य मंत्री नहीं है।धन्यवाद सिंधिया जी..!