मंत्री इमरती देवी के बयान पर कांग्रेस का हमला, जो हमारे ना हुए वो आपके?

इमरती देवी ने कहा कि इमरती हमेशा आपके साथ खड़ी रही है और खड़ी रहेगी, इसी बीच किसी ने पार्टी की बात की तो उन्होंने कहा कि "पार्टी जाए भाड़ में"।

इमरती देवी

ग्वालियर, डेस्क रिपोर्ट। उप चुनावों में नेताओं के बीच चल रही जुबानी जंग और उनके बिगड़ते बोलों ने सियासी पारा चढ़ा दिया है। पार्टियां एक दूसरे के नेताओं के बयानों पर सिर्फ नजर ही नहीं रख रहीं बल्कि हमले भी कर रही हैं। भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के “पार्टी जाए भाड़ में” वाले बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है। पार्टी का कहना है जो हमारे ना हुए वे आपके कैसे हो सकते हैं ।

ग्वालियर जिले की डबरा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी के एक बयान ने कांग्रेस को भाजपा पर हमला करने का मौका दे दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहे जाने के बाद भाजपा जिस तरह से कमलनाथ और कांग्रेस पर हमलावर हुई लेकिन अब इमरती देवी के एक बयान के बाद पार्टी असहज महसूस कर रही है। जिसके चलते कांग्रेस को भाजपा पर हमला करने का मौका मिल गया है।

दरअसल भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। शुक्रवार को एक चुनावी कार्यक्रम के बाद जब एक गाँव से लौट रहीं थी तो किसानों ने उन्हें घेर लिया और धान का सही मूल्य नहीं मिलने की बात करने लगे। इस पर इमरती देवी ने कहा कि इमरती हमेशा आपके साथ खड़ी रही है और खड़ी रहेगी, इसी बीच किसी ने पार्टी की बात की तो उन्होंने कहा कि “पार्टी जाए भाड़ में”। वीडियो पर बवाल मचने के बाद मंत्री इमरती देवी ने कहा कि वहाँ किसी ने कांग्रेस का नाम लिया था मैंने कांग्रेस के लिए कहा था ना कि भाजपा के लिए। मैं तो भाजपा से चुनाव लड़ रहीं हूँ भाजपा की पूजा करती हूँ। ये बात अलग है कि भाजपा अपनी प्रत्याशी की सफाई को कितनी गंभीरता से लेती है लेकिन कांग्रेस ने इसे लेकर भाजपा पर हमला किया है।

Read More: MP: राज्य शासन ने दिया जेल के बंदियों को राहत, 1 नवंबर से मुलाकात कर सकेंगे परिजन

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है। मिश्रा ने कहा ” शिवराज सिंह चौहान जी, जिन बिकाऊओं के बल पर आप सत्ता की चाशनी का आनंद ले रहे हैं, वे हमारी नाव में छेद करके आपके साथ आये हैं । जो हमारे नहीं हुए वे आपके? इमरती देवी के हारने के पहले ही तेवर देखिये, कह रही हैं “पार्टी जाए भाड़ में”।