कांग्रेस का पलटवार, जयराम रमेश बोले- Inheritance tax हमारा एजेंडा नहीं, BJP कहीं हाफ और कहीं साफ होने वाली है, PM Modi बौखलाए हुए हैं  

जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि कांग्रेस के 'न्याय पत्र' में 'धन पुनर्वितरण' की बात हो रही है। मैं उनको चुनौती देता हूं, हमने 50 पेज के न्याय पत्र में ऐसा एक शब्द इस्तेमाल नहीं किया है, जो 'धन पुनर्वितरण' की बात करता है। ये PM मोदी का झूठ है। हम 'सत्यमेव जयते' पर विश्वास रखते हैं और PM मोदी 'अ-सत्यमेव जयते' पर विश्वास रखते हैं।

Atul Saxena
Updated on -
Jairam Ramesh

Inheritance Tax Allegations : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कल 26 अप्रैल को होना है देश की 89 सीटों पर मतदान होगा उससे पहले ही देश में विरासत कर यानि इनहेरिटेंस टैक्स को लेकर बहस छिड़ गई है। पीएम मोदी इसे लेकर कांग्रेस पर हमलावर हैं वो जनता को आगाह कर रहे हैं कि यदि कांग्रेस आई तो आपकी संपत्ति हड़प लेगी, उधर कांग्रेस भी इसका जवाब दे रही है और प्रधानमंत्री पर झूठ बोलने का आरोप लगा रही है।

BJP कहीं हाफ और कहीं साफ होने वाली है

कांग्रेस के सीनियर लीडर, पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने आज पीएम मोदी के आरोपों का जवाब दिया, उन्होंने कहा कि देश में पहले चरण के चुनाव के रुझानों से साफ है कि BJP के प्रदर्शन में भारी गिरावट आने वाली है। BJP कहीं हाफ और कहीं साफ होने वाली है, जिसके चलते PM मोदी बौखलाए हुए हैं। PM मोदी ने पहले हमारे ‘न्याय पत्र’ को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की, फिर ऐसी बातें उठाई जिसका जिक्र हमारे न्याय पत्र में नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमारे न्याय पत्र को जबरदस्त पब्लिसिटी दे रहे अं ये बात अलग है कि वे झूठ फैला रहे है और जनता इसे समझ भी रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....