कांग्रेस MLA ने अपने ऊपर लगे आरोपों का किया खंडन, मामले को बताया निराधार

डिंडोरी।प्रकाश मिश्रा

जिले की शहपुरा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के विधायक भूपेंद्र मरावी ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को निराधार बताते हुए रेत खदान के संचालक राजू खान पर झूठे मामले में फंसाने का आरोप लगाया है।

बता दें कि पिछले दिनों दिवारी रेत खदान के संचालक राजू खान ने विधायक भूपेंद्र मरावी और कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं पर रेत खदान की सुरक्षा के लिए बनाई गई चौकियों में तोड़फोड़ करने तथा 50000 पचास हजार रुपये छीन कर ले जाने के गंभीर आरोप लगाए थे जिसकी लिखित शिकायत राजू खान ने पुलिस अधीक्षक डिंडोरी से की थी।

रविवार 28 जून की दोपहर कांग्रेस विधायक भूपेंद्र मरावी, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता विश्राम गृह में पत्रकारों से चर्चा कर रेत खदान संचालक के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि यह दबाव बनाने की सोची समझी साजिश है। विधायक ने कहा कि वे एक जनप्रतिनिधि हैं और क्षेत्र के लोगों के द्वारा उन्हें रेत खदान के संचालक और उनके बंदूकधारी लोगों के द्वारा मनमानी करने और दहशत फैलाने की शिकायत मिली थी क्षेत्रीय लोगों से शिकायत मिलने के बाद वे अपने साथियों के साथ भ्रमण करने के लिए क्षेत्र में गए हुए थे जहां पर उन्होंने अवैध रूप से लगाई गई चौकियों पर आपत्ति लगाई थी वही उनके कार्यकर्ताओं ने उन चौकियों को हटाया था। फिलहाल रेत संचालक और विधायक भूपेंद्र मरावी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है देखने लायक बात यह होगी कि जिला प्रशासन इस मामले पर क्या कार्रवाई करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here