MP Politics : कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने क्यों कहा- ले लूंगा राजनीति से संन्यास

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव (By-election) इस बार राजनीति की नई परिभाषा बनकर सामने आये हैं। मुद्दों की जगह अमर्यादित भाषा का चलन, खरीद फरोख्त इस बार इतना बढ़ा कि लोग नेताओं और राजनीति को संशय की दृष्टि से देखने लगे। युवा नेता राजनीति (Politics) के गिरते स्तर को लेकर ना सिर्फ चिंतित है बल्कि दुखी हैं कांग्रेस के युवा विधायक प्रवीण पाठक (Praveen Pathak) ने तो स्पष्ट कर दिया है कि यदि राजनीति का यही माहौल रहा तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, संन्यास ले लूंगा।

Mp Breaking News के साथ लाइव बातचीत में कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक (Congress MLA Praveen Pathak) ने एसोसिएट एडिटर अतुल सक्सेना (Atul Saxena) से बात करते हुए वर्तमान चुनावी परिद्रष्य पर बात की और राजनैतिक हालातों पर अपनी बेबाक राय रखी। प्रवीण पाठक ने उपचुनावों के लिये उत्तरदायी भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)