शिवराज-महाराज पर कांग्रेस का तंज- कभी भी पूरे न होने वाले विकासकार्यों का होगा भूमिपूजन

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) , राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Union Minister Narendra Singh Tomar) के ग्वालियर चंबल संभाग (Gwalior Chambal Division) में आज से शुरू हुए चार दिवसीय दौरे पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस का कहना है कि कभी भी पूरे न पूरे होने विकासकार्यों का भूमिपूजन करेंगे घोषणावीर शिवराज और भाषणबाज महाराज (Ghoshanaveer shivaraaj aur Bhashanabaaj Mahaaraaj)

उपचुनावों (By-election) से पहले ग्वालियर चंबल संभाग की 16 सीटों पर भाजपा अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है। इसीलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर चंबल के दो बड़े नेता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ 10 सितंबर से 13 सितंबर तक चार दिवसीय दौरे पर रहेंगे इस दौरान वे ग्वालियर चंबल संभाग की 12 विधानसभा सीटों पर करोड़ों रुपये के विकास कार्यों के लिए भूमिपूजन करेंगे और कुछ विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। चुनाव से पहले इस दौरे को बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। भाजपा का दावा है कि हम ग्वालियर चंबल संभाग की सभी 16 सीटों पर मजबूत स्थिति में हैं। उधर कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के दौरे पर तंज कसा है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं ग्वालियर चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी केके मिश्रा (Congress spokesperson KK Mishra) ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। मिश्रा ने लिखा “आज से ग्वालियर चंबल के उपचुनाव वाले क्षेत्रों में कभी भी पूरे न होने वाले कई विकास कार्यों का भूमिपूजन करेंगे घोषणा वीर शिवराज भाषणबाज महाराज। महाराज आप भी केंद्र में 17 साल मंत्री, सांसद थे, एक भी बड़ा विकास कार्य बता दीजिये, सिवाय जमीनों के कब्जे के? वही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि तथाकथित हिन्दूवीर श्राद्ध पक्ष में विकास कार्यों की शुरुआत कर अपना चुनावी भय सार्वजनिक कर रहे है,बेमेल जोड़ी वाले ये अवसरवादी नेता यदि अस्पतालों और खेतों में दम तोड़ रहे गरीबों की सुध लेते तो बेहतर होता,शवराज और श्रीअंत को इन दिवंगत आत्माओं का अभिशाप रसातल में जरूर लेकर जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here