कोरोना पेशेंट लापता, फोन कर बताया हॉस्पिटल में हूँ, अस्पताल ने कहा इस नाम का कोई मरीज नहीं

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना संकट काल (Corona Crisis) में ग्वालियर (Gwalior) से कोरोना पेशेंट (Corona Patient) के लापता होने की बड़ी खबर सामने आई है। कोरोना पेशेंट (Corona Patient) के लापता होने की खबर से हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों के मुताबिक तीन दिन पहले मरीज ये कहकर निकला था कि वो सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती होने जा रहा है, अगले दिन पिता उसकी खैर खबर लेने अस्पताल पहुंचे तो बताया गया कि इस नाम का कोई पेशेंट उनके यहाँ भर्ती नहीं है। पिता यहाँ वहां बेटे को तलाशते रहे, आज सोमवार को जब वे थाने  शिकायत करने जा रहे थे तो उनके नंबर पर अनजान नंबर से फोन आया दूसरी तरफ से बेटा बोल रहा था, उसने कहा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital) की पांचवी मंजिल पर हूँ लेकिन अस्पताल में पांचवी मंजिल ही नहीं है अब पिता परेशान हैं  कि बेटा आखिर है कहाँ ?

जानकारी के मुताबिक ग्वालियर के नई सड़क पर रहने वाले एक बैंक अधिकारी का बेटा 16 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव  आया था, जब घर पर कोई नहीं था उसने फोन कर कहा कि सुपर स्पेशलिटी (Super Specialty Hospital) से काल  आया है वो भर्ती करने के लिए बुला रहे हैं मैं वहां जा रहा हूँ।  कोरोना पेशेंट (Corona Patient) के पिता अगले दिन सुनह सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Super Specialty Hospital)पहुंचे लेकिन उन्हें वहां बताया गया कि उनके बेटे के नाम का कोई पेशेंट उनके यहाँ भर्ती नहीं है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....