इंदौर में एक बार फिर कोरोना की रफ़्तार तेज, मिले 114 पॉजिटिव

इंदौर।आकाश धोलपुरे

धार्मिक नगरी इंदौर में मंगलवार रात को आये मेडिकल बुलेटिन ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया। दरअसल, मंगलवार रात को चिकित्सा एवं स्वास विभाग द्वारा जारी किए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक इंदौर में कोरोना संक्रमण के 114 नए मामले सामने आए है। जिसके कुल पॉजिटिव मरीजो का आंकड़ा 6339 तक जा पहुंचा है। जिनमे से अब तक 4437 मरीज डिस्चार्ज हो चुके है वही 1602 मरीजो का इलाज कोविड के लिए चिह्नित अस्पतालों में जारी है।

मंगलवार को 71 मरीजों ने कोरोना मात दी और वे स्वस्थ होकर घर लौट चुके है वही दूसरी और 1 मरीज की मौत के बाद अब कोरोना से मरने वालों की संख्या 300 तक जा पहुंची है। आंकड़े भले ही कोरोना की स्थिति को अन्य राज्यो के बुरी तरह से प्रभावित शहरों के मुकाबले सामान्य दिख रहे हो लेकिन शहरवासियों को अब भी संभलने और सतर्कता बरतने की आवश्यकता है क्योंकि बीते कुछ दिनों में ये देखने मे आया है कि शहर में तमाम प्रशासनिक पाबंदियों के बावजूद लोग सम्भल नही रहे है और बिना मास्क के ही अपने कार्य या अन्य वजहों से शहर में घूम रहे है।

इस दौरान न तो वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे और ना ही सेनेटाइजर का इस्तेमाल कर रहे है। ऐसे में हम आपसे अपील करते है कि कोरोना से बचाव के लिए हर जरूरी दिशा निर्देशों का पालन करे और अपने साथ ही अपने परिजनों को भी महफूज रखे।

इंदौर में एक बार फिर कोरोना की रफ़्तार तेज, मिले 114 पॉजिटिव