Corona की रफ़्तार तेज़, बुरहानपुर में 10 की रिपोर्ट पॉजिटिव, रीवा में 2 संक्रमित

254

बुरहानपुर/रीवा।

बुरहानपुर में कोरोना(corona) का कहर जारी है। वही लगातार आ रहे नए मामले सरकार के लिए चिंता का विषय बने हुए है। इसी बीच सोमवार को बुरहानपुर में एक बार फिर 10 नए मरीजों की रिपोर्ट(report) पॉजिटिव(positive) आई है। जिसके साथ ही जिले में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 289 पहुंच गई है। इनमें से 128 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 13 की मौत भी हुई है।

दरअसल सोमवार को बुरहानपुर में एक बार फिर 10 नए मरीजों के संक्रमित होने कि पुष्टि की गयी है। जिसके साथ ही संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 289 पहुंच गई है। वहीँ अबतक कुल 13 लोग अपनी जान गवां चुके है हलाकि राहत की बात ये है कि इनमें से 128 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 48 मरीजों का इलाज चल रहा है। शहर में 2 नए कन्टेन्टमेंट एरिया बनाए गए हैं। हॉटस्पॉट रास्तीपुरा में फिर 3 मरीज मिले हैं।

इससे पहले शनिवार को आई रिपोर्ट में एक साथ सर्वाधिक 58 लोग पॉजिटिव मिले थे| इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिलने से जिले में हड़कंप मच गया था| स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.विक्रम सिंह वर्मा ने 58 नए कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज होने की पुष्टि की थी। जिला प्रशासन लागातर मामलो पर नजर बनाए हुए है वही कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बुरहानपुर में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कर्फ्यू अवधि को आगामी 26 मई रात्री 12 बजे तक बढ़ा दी है।

रीवा में 2 नए कोरोना पॉजिटिव

इधर रीवा जिले में 2 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। देर रात 2 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रीवा जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 28 हो गई है। जिनमें से 2 लोग अबतक स्वस्थ हो चुके हैं। वहीँ जिले में अब कुल एक्टिव केस 26 हैं।

वहीँ इससे पहले 2 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद दोनों को क्वॉरेंटाइन किया गया है। वहीं प्रशासन द्वारा दोनों पॉजिटिव मरीजों के क्षेत्रों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहीं जिले में संक्रमित मरीज मिलने से लोगों के बीच हड़कंप का माहौल बन गया है। जबकि प्रशासन लगातार लोगों से घर में सुरक्षित रहने की अपील कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here